CSK vs LSG- ऋतुराज पर स्टोइनिस का शतक भारी, लखनऊ ने चेन्नई को लगातार दूसरे मैच में हराया

IPL 2024 CSK vs LSG Live Score Updates : आईपीएल 2024 के 39वें सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स के सामने लखनऊ सुपर जाएंट्स की चुनौती है. दोनों टीमें चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में आमने-सामने हैं. चेन्नई को पिछले मैच में लखनऊ के खिलाफ हार का सामना करन

4 1 13
Read Time5 Minute, 17 Second

IPL 2024 CSK vs LSG Live Score Updates : आईपीएल 2024 के 39वें सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स के सामने लखनऊ सुपर जाएंट्स की चुनौती है. दोनों टीमें चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में आमने-सामने हैं. चेन्नई को पिछले मैच में लखनऊ के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. ऋतुराज गायकवाड़ की टीम की नजर उस हार का बदला लेने पर है. चेन्नई के 7 मैच में आठ अंक हैं. उसे चार मुकाबलों में जीत मिली है. तीन मैच में चेन्नई को हार का सामना करना पड़ा है. दूसरी ओर, लखनऊ के भी चेन्नई के बराबर ही अंक हैं. सात मैच में उसे भी चार जीत और तीन हार मिली है. चेन्नई का नेट रनरेट लखनऊ से बेहतर है. लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है.

चेन्नई ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 210 रन बनाए. उसने लखनऊ को 211 रन का टारगेट दिया. कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने 60 गेंद पर नाबाद 108 रन बनाए. शिवम दुबे ने 27 गेंद पर 66 रन की पारी खेली. महेंद्र सिंह धोनी 1 गेंद पर 4 रन बनाकर नॉटआउट रहे. रवींद्र जडेजा ने 19 गेंद पर 16 और डेरेल मिचेल ने 10 गेंद पर 11 रन बनाए. अजिंक्य रहाणे एक रन ही बना सके. लखनऊ के लिए मैट हेनरी, मोहसिन खान और यश ठाकुर ने 1-1 विकेट लिए.

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

IPL 2024, MI vs KKR Match Analysis: हार्द‍िक पंड्या की ढीली कप्तानी, केकेआर के स्प‍िनर्स का कहर... मुंबई इंड‍ियंस ने ऐसे किया वानखेड़े में सरेंडर, 5 प्वाइंट्स में समझें पूरी कहानी

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now